Honor Ka Sabase Sasta Phone
Honor Ka Sabase Sasta Phone

Honor Ka Sabse Sasta Phone

अगर आप यह जानना चाहते हैं कि Honor Ka Sabse Sasta Phone कौन सा है। तो आप इस आर्टिकल को अंत तक पढ़िए। इस आर्टिकल में आपको हॉनर का सबसे सस्ता फ़ोन और उसके स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी दिया गया है।

आपको बता दें Honor कंपनी Huawei ग्रुप के अंतर्गत आता है। एक चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। आपको बता दे हॉनर ब्रांड की स्थापना 2013 में की गई थी। हॉनर कंपनी ने मार्केट में बहुत से बजट स्मार्टफोन लांच किये है। इसमें से जो सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। उसी के बारे में मैं यहां बताने वाला हूं।

आपको बता दें इस समय हॉनर का सबसे सस्ता फोन Honor Holly 3 है। जो कि अभी आपको ₹6500 के आसपास ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह मिल जाएगा। आपको बता दे। हॉनर का इससे सस्ता एक और स्मार्टफोन है। जिसका नाम Honor Bee है। जो आपको अभी ₹4000 के आसपास मिल जाएगा। लेकिन यह स्मार्टफोन 4G सपोर्ट नहीं करता है। अगर देखा जाए तो हॉनर का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Honor Holly 3 ही है।

आइए अब आपको इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

स्पेसिफिकेशन

– इस फोन में 5.5 इंच का एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्पले दिया गया है.।

– इस फोन में 1.2 गीगाहर्टज ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है।

– यह स्मार्टफोन एंड्राइड 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

– इस फोन में Kirin 620 प्रोसेसर दिया गया है।

– इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

– इस स्मार्टफोन में 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जरूरत पड़ने पर आप इसे 128GB तक एसडी कार्ड लगाकर बढ़ा सकते हैं।

– इस फोन में कनेक्टिविटी के रूप में जीपीएस, वाईफाई, हॉटस्पॉट ब्लूटूथ जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

– अगर बात करें इस स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो इस फोन में 3100 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अब तक आप को पता चल गया होगा कि Honor Ka Sabse Sasta Phone कौन सा है। अगर आप इस फोन पर खरीदना चाहते हैं। तो खरीद सकते हैं नहीं तो थोड़ा पैसा लगाकर हॉनर इससे अच्छा फोन खरीद सकते हैं।

ध्यान दे!

इस आर्टिकल में जिस फ़ोन के बारे में बताया गया है। यह आर्टिकल लिखते समय जो सबसे सस्ता फ़ोन था उसी के बारे में लिखा गया है। अगर इससे भी कोई सस्ता फ़ोन मार्किट में इस कंपनी का आता है। तो हम इस आर्टिकल में सुधार करने की पूरी कोशिश करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here