Filmywap movie Download
Filmywap movie Download

Filmywap

Filmywap 2019 New Bollywood Movie, Filmywap South Movie, Filmywap Hollywood Movie, Filmywap Hindi Dubbed Movie, Filmywap 300 mb Movie, Filmywap Kollywood Movie, Filmywap Tollywood Movie, Filmywap 360p Movie, Filmywap HD Movie, Filmywap 1080p Movie Download.

FIlmywap Movie download

आज के समय में फिल्म देखने का शौक किसे नहीं है। बच्चे हो या फिर नौजवान। मूवी देखने का शौक सभी को है। बहुत से लोग ऐसे होते हैं कि कोई भी मूवी मिस नहीं करना चाहते हैं। बहुत से लोगों को मूवी देखने का शौक होता है। और बहुत से लोग मूवी टाइमपास के लिए देखते हैं।

आपको बता दे भारत में ज्यादा बेरोजगारी होने के कारण ज्यादा लोग यहाँ फ्री ही बैठे रहते हैं ऐसे में वह अपना टाइम पास करने के लिए मूवी देख लेते हैं। इससे उनका मनोरंजन भी हो जाता है। इसके अतिरिक्त बहुत लोगों को मूवी देखने का बहुत शौक होता है। तो वह भी कोई मूवी मिस नहीं करना चाहते हैं।

भारत में मूवी देखने के लिए लोगों को सिनेमाघर में जाना पड़ता है। और साथ में सिनेमाघर में मूवी देखने के लिए जो टिकट होता है। उसका भी चार्ज लगता है ऐसे में मूवी देखने के लिए आपको अपना टाइम निकालकर सिनेमाघर में तो जाना ही पड़ेगा। साथ में आपको मूवी देखने के लिए चार्ज भी pay करना पड़ेगा। इसमें बहुत झमेला होता है। जो लोग फ्री रहते हैं वह लोग तो ऐसा कर सकते हैं।

पर जिनके पास ज्यादा काम रहता है या जो लोग ज्यादा फ्री नहीं रहते हैं। अगर वह मूवी देखने का शौक रखते हैं। तो आज मैं आपको इस आर्टिकल में बताऊंगा। कि आप कैसे घर बैठे अपने स्मार्टफोन से मूवी देख सकते हैं। इंटरनेट पर बहुत से साइट हैं। जहां से आप मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

इस आर्टिकल में आपको जिस साइट के बारे में बताने वाले हैं उसका नाम है Filmywap आपको बता दें इस साइट से आप कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। वह भी बिना किसी चार्ज के यानी कि फ्री में कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

आइये अब आपको Filmywap वेबसाइट के बारे में विस्तार से बताते हैं। कि आखिरकार Filmywap Kya hai और कैसे हम यहां से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

Filmywap kya hai

Filmywap एक ऐसी वेबसाइट है जहां से आप कोई भी मूवी Filmywap Bollywood movie, Filmywap Hollywood movie, Filmywap Tollywood Movie, Filmywap bhojpuri Movie इत्यादि डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें या एक गैरकानूनी वेबसाइट है जो कि कानून का पालन नहीं करती है। इस वेबसाइट पर पायरेटेड कंटेंट अपलोड किया जाता है।

इस वेबसाइट पर जाकर आप कोई भी मूवी फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। यहां आपको मूवी डाउनलोड करने का कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है। इस वेबसाइट पर आपको सभी कैटेगरी के मूवी मिल जाएंगे चाहे वह कोई भी हो।

सभी तरह के मूवी यहां पर मिल जाएंगे। आप अपने स्वभाव अनुसार कोई भी मूवी यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। वैसे आज के टाइम में वेब सीरीज और सीरियल का लोगों के बीच काफी डिमांड है। वेब सीरीज हो या फिर सीरियल लोग इसे भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। और इसे भी डाउनलोड करके इसका भरपूर मजा ले रहे हैं। इस वेबसाइट पर आप वेव सीरीज हो या फिर कोई भी सीरियल उसे भी यहां से डाउनलोड करके इसका भरपूर आनंद ले सकते हैं।

Filmywap : Bollywood, Hollywood New movie Download

इस वेबसाइट की एक और बात है लोगों को ज्यादा दिक्कत ना हो इसके लिए Filmywap पर अलग-अलग फॉर्मेट की मूवी उपलब्ध है। filmywap पर आपको अलग-अलग फॉर्मेट और अलग-अलग क्वालिटी के मूवी मिल जाएंगे।

इंडिया में बहुत से एरिया ऐसे हैं जहां पर नेटवर्क सही से नहीं आता है। कभी नेटवर्क वहां पर रहता है और कभी नहीं रहता है। ऐसे में अगर उस एरिया के लोग मूवी देखने का शौक रखते हैं तो उनको मूवी देखने में ज्यादा दिक्कत ना हो इसके मद्देनजर रखते हुए इस वेबसाइट पर अलग-अलग फॉर्मेट और क्वालिटी के मूवी उपलब्ध कराए गए हैं। जिससे ऐसे एरिया में रह रहे लोगों को यहां से मूवी डाउनलोड करने में कोई भी दिक्कत ना आए। इस वेबसाइट पर ऐसे भी मूवी उपलब्ध है। जिनकी साइज कम होती है।

इसके अलावा अगर बात करें तो इस वेबसाइट पर उपलब्ध मूवी के फॉर्मेट के बारे में तो आपको बता दें इस वेबसाइट पर MKV, MPEG, Blue Ray, Full HD, DVDScr, 360p, 480p, 720p, 1080p इत्यादि फॉर्मेट की मूवी उपलब्ध हैं इस वेबसाइट पर आप अपनी भाषा अनुसार किसी भी फॉर्मेट की मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। यह आपके ऊपर निर्भर करता है।

वैसे अगर देखा जाए तो ज्यादातर लोग 300mbmovie डाउनलोड करना ज्यादा पसंद करते हैं। क्योंकि 300 एमबी कोई ज्यादा बड़ी साइज नहीं होती है। और इतने साइज में ठीक-ठाक क्वालिटी की मूवी भी मिल जाती है। इसलिए ज्यादातर लोग इसी फॉर्मेट के मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं। Filmywap वेबसाइट पर इस फॉर्मेट की भी मूवी उपलब्ध है। इसी कारण यह वेबसाइट लोगों के बीच में काफी लोकप्रिय है। इस वेबसाइट पर अलग-अलग भाषा और अलग-अलग कैटेगरी के मूवी उपलब्ध है आप अपने अनुसार कोई भी मूवी किसी भी भाषा और किसी भी कैटेगरी में डाउनलोड कर सकते हैं।

Filmywap Bollywood, Hollywood New Movie Download

आपको बता दे Filmywap एक गैरकानूनी वेबसाइट है। जहां पर आप अपने कोई भी पसंदीदा मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें इस वेबसाइट पर जो भी मूवी अपलोड की जाती है। वह सभी पायरेटेड कंटेंट वाली मूवी अपलोड की जाती है। भारत सरकार ऐसे साइटों को इंडिया में बैन किया इसलिए अगर आप ऐसे साइट पर जाकर जिसको भारत सरकार बैन कर चुकी है। मूवी डाउनलोड करते हैं तो यह गैर कानूनी है। इसकी सजा आपको भुगतनी पड़ सकती है।

हमारी वेबसाइट Kuch To Sikho ऐसी वेबसाइट से दूरी बनाए रखने की सलाह देता है। हम इस तरह के वेबसाइट का पूरी तरह से विरोध करते हैं। और आपको सलाह देते हैं। कि आप ऐसे साइट से दूरी बनाकर रखें। हम किसी भी तरह से इस साइट को बढ़ावा नहीं देते हैं।

आइए अब आपको बताते हैं कि आप Fimlywap Movie कैसे डाउनलोड कर सकते हैं।

FIlmywap South Movie Download

Filmywap से कोई भी मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको इसके वेबसाइट पर जाना होगा। वहां पर आपको एचडी ऑनलाइन मूवी देखने और डाउनलोड करने दोनों सुविधा उपलब्ध है। आप अपने अनुसार जो मन करे वह कर सकते हैं। मैंने आपको पहले ही बताया कि ऐसी वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड करना जिसमें पायरेटेड कंटेंट हो यह कानून के खिलाफ है। यह एक गैर कानूनी काम है। ऐसी वेबसाइट को भारत सरकार द्वारा बैन किया जाता है। सरकार पूरी कोशिश करती है कि इस तरह के साइट को बंद किया जा सके लेकिन ऐसे वेबसाइट को रोक पाना बहुत मुश्किल है।

क्योंकि सरकार द्वारा जैसे ही इन वेबसाइट के डोमेन को ब्लॉक किया जाता है। तुरंत यह साइट न्यू डोमिन यूआरएल के साथ नया वेबसाइट बना लेते हैं। ऐसे मूवी साइटों की लोगों के बीच पापुलरटी इतनी ज्यादा होती है। कि इसका कोई हिसाब नहीं है। इसलिए जैसे ही इन साइटी के डोमेन को ब्लॉक किया जाता है। यह साइट तुरंत न्यू डोमेन यूआरएल से नया साइट बना लेती हैं।

इसके डोमिन में हमेशा बदलाव होते रहते हैं। जैसे कि filmywap.tv, afilmywap.com, afilmywap.in इत्यादि।

अगर आपको Filmywap के न्यू डोमेन यूआरएल को खोजने में कोई दिक्कत आ रही है। तो आप इसके बारे में पता करने के लिए सोशल मीडिया पर #filmywap पर जाकर चेक कर सकते हैं। यहां पर आपको फिल्मीवैप का न्यू डोमेन का यूआरएल मिल जाएगा। और आप वहां से जाकर कोई भी HD Movie Download कर सकते हैं। यह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप कौन सा मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं।

इस वेबसाइट से जुड़ी मूवी के अपडेट पाने के लिए और मूवी डाउनलोड करने के लिए आप filmywap के टेलीग्राम चैनल से भी जुड़ सकते हैं। नीचे मैं आपको इसके टेलीग्राम चैनल का लिंक दे दे रहा हूं। उस लिंक पर विजिट करके आप इसके टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। और इसके न्यू अपडेट को आसानी से पा सकते हैं।

Join Filmywap Telegram Channel

Filmywap Bollywood, Hollywood, South Movie Download Hindi Me

Filmywap 2019 New Domain Url

मैंने आपको ऊपर बताया कि Pirate कंटेंट वाली वेबसाइट भारत सरकार द्वारा बार-बार बैन की जाती है। लेकिन यह Pirate कंटेंट वाले वेबसाइट इतने होशियार होते हैं कि यह तुरंत न्यू डोमेन यूआरएल पर नया वेबसाइट बना लेते हैं।

आइए आपको यहां हम filmywap के कुछ पापुलर जो न्यू डोमेन यूआरएल हैं उनके बारे में बताते हैं।

  • Filmywap.net
  • Filmywap.org
  • Filmywap.in
  • Filmywap.co
  • Filmywap.info
  • Filmywap.lol
  • Filmywap.cx
  • Filmywap.ex
  • Filmywap.to
  • Filmywap.site
  • Filmywap.by
  • Filmywap.world
  • Filmywap.vip
  • Filmywap.south
  • Xfilmywap.to
  • Efilmywap.trade
  • Filmywap.viz
  • Filmywap.io
  • Xfilmywap.hd
  • Afilmywap.icu
  • Filmywap.asia
  • Filmywap.desi
  • Filmywap.me

Filmywap के ऐसे बहुत से न्यू डोमेन यूआरएल है। जिसमें से कुछ के बारे में ऊपर मैंने आपको बताया है। आप इसके न्यू डोमिन यूआरएल की जानकारी के लिए इसके टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं। वहां से आपको इसके अपडेट मिलते रहेंगे।

Filmywap की खास बातें

Filmywap के बहुत से फीचर ऐसे हैं। जो इन्हें खास बनाते हैं। जो अन्य किसी मूवी डाउनलोड करने वाले साइटों से इसे अलग बनाते हैं। इस साइट पर आपको हर क्वालिटी के मूवी मिलते हैं चाहे वह 360p, 480p, 720p या फिर 1080p हो। आप अपने अनुसार उचित क्वालिटी के किसी भी मूवी को यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा आपको इस वेबसाइट पर अलग-अलग कैटेगरी की मूवी मिल जाएंगी। आप अपने पसंदीदा कैटेगरी को सेलेक्ट करके उस कैटेगरी की मनचाहे movie download कर सकते हैं।

इसके अलावा इस वेबसाइट की सबसे बड़ी खास बात यह है। कि कि यहां पर आपको 300mb के साइज में एक अच्छे प्रिंट की मूवी मिल जाएगी। जो कि इसके यूजर को काफी ज्यादा पसंद आती है।

Filmywap New Movie Download

FIlmywap जैसे अन्य वेबसाइट

आपको बता दें filmywap की तरह बहुत सारी वेबसाइट इंटरनेट पर उपलब्ध है। जहां से आप कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। आपको मैं नीचे उन साइट के बारे में बता देता हूँ।

  • 123movies
  • Tamilgundjmaza
  • Tamilrockes
  • 7starhd
  • World4free
  • Fmovies
  • Katmoviehd
  • 9xmovie
  • Khatrimaza
  • Movierulz
  • Tamilyogi

यह थे कुछ वेबसाइट जो Filmywap की तरह इंटरनेट पर उपलब्ध है। जहां से आप अपनी मनपसंद मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

Filmywap: Filmywap से movie डाउनलोड करना सही है या गलत?

ऊपर मैं आपको कई बार बता चुका हूं। कि filmywap एक गैर कानूनी वेबसाइट है। जिस पर पायरेटेड कंटेंट अपलोड किए जाते हैं। और भारत में यह सब डाउनलोड करना कानून के खिलाफ है। अगर आप यह सब करते हुए पकड़े जाएंगे तो आप को सजा तक मिल सकती है। भारत सरकार ऐसे पायरेटेड कंटेंट वाली वेबसाइट को बैन करने की पूरी की पूरी कोशिश करती है। क्योंकि इस तरह से वेबसाइट पर मूवी उपलब्ध हो जाने से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत नुकसान पहुंचता है।

इसलिए भारत सरकार ऐसे मूवी साइट को बंद करती रहती है। और लोगों को सलाह भी देती है की Pirate Content वाले वेबसाइट मूवी डाउनलोड ना करें। बड़े बड़े एक्टर भी यही सलाह देते हैं कि आप इस तरह के वेबसाइट से दूरी बनाकर रखें। यह कानून के खिलाफ और पकड़े जाने पर आपको सजा तक भी मिल सकती है। इसलिए इस तरह के साइट से दूरी बनाकर रखें।

सरकार ऐसी वेबसाइट को इसलिए बैन करती रहती है क्योंकि लोग मूवी देखने के लिए सिनेमाघर में ना जाकर मोबाइल से मूवी डाउनलोड करके देखते हैं। जिससे ज्यादा लोग सिनेमाघर में नहीं जा पाते हैं। और ऐसा होने पर वह मूवी ज्यादा कमाई नहीं कर पाती है। जिससे फिल्म इंडस्ट्री का काफी नुकसान होता है। मूवी बनाने में बहुत लागत लगता है अगर सभी लोग सिनेमाघर में जाकर मूवी देखने लगे तो कोई भी मूवी फ्लॉप नहीं होगी। सभी मूवी की अच्छी खासी कमाई हो जाएगी।

आइए अब आपको थोड़ी सी जानकारी Pirate Content के बारे में दे देते हैं। कि पायरेट कंटेंट क्या होता है।

Filmywap :- Pirate Content kya hai

आपको बता दें Pirate का मतलब हिंदी में डकैती करना होता है। डकैती का मतलब सभी को पता होगा। डकैती मतलब किसी चीज को चोरी चुपके लूटपाट करना। पायरेट वेबसाइट पर यही होता है चोरी चुपके मूवी को लीक करके साइट पर अपलोड किया जाता है। अब आपको समझ में आ गया होगा कि पायरेट का मतलब क्या होता है।

ध्यान दे!

आपको बता दे भारतीय कानून के अनुसार Oiginal Content का Piracy करना गैरकानूनी है। और हमारी वेबसाइट इस पायरेसी का पूरी तरह से विरोध करती है। हम आपको सलाह देते हैं कि आप ऐसी साइटों से दूरी बनाए रखें। यह आर्टिकल आपको यह बताने के लिए लिखा गया कि Filmywap से मूवी कैसे डाउनलोड करते हैं। आपको बता दें हमारा उद्देश्य इस तरह के साइटों को बढ़ावा देना नहीं है। हम बार-बार यही सलाह देते हैं। कि आप ऐसी साइटों का इस्तेमाल ना करें।

1 COMMENT

  1. बहुत ही अच्छा जानकारी दी आपने। धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here