9xmovies Movie Download
9xmovies Movie Download

9xmovies

9xmovies 2019, 9xmovies Bollywood Movie, 9xmovies Hollywood Movie, 9xmovies South Movie, 9xmovies Tamil Movie, 9xmovies Download, 9xmovies HD Movie Download, 9xmovies HD, 9xmovies, 9xmovies Hindi

9xmovies New Movie Download

आज के दौर में लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन मूवीज बन गया है। मूवी के सभी लोग दीवाने हैं। चाहे वह बच्चे हो या फिर नौजवान। आज के समय में अगर देखा जाए तो बहुत कम ही लोग ऐसे मिलेंगे जो बोलेंगे कि उन्हें मूवी नही पसंद है। या फिर वह मूवी नहीं देखते हैं। क्योंकि आज के समय में ज्यादातर लोग मूवी देखते ही हैं। और इसका भरपूर आनंद उठाते हैं।

आज से कुछ साल पहले अगर देखा जाए तो लोगों के मनोरंजन का इतना बड़ा साधक मूवी नहीं हुआ करता था। जितना कि इस टाइम हो गया। पहले लोग ज्यादा मूवी में इंटरेस्ट नहीं रखते थे। पर अब दिन पर दिन लोगों का लगाव इससे बढ़ता जा रहा है। लगाँव का आलम यह है। कि लोग फ्री टाइम में टाइमपास के लिए टाइमपास के समय में मूवी देखना ज्यादा बेहतर समझते हैं।

जब से जिओ आया है। यानी कि जब से इंटरनेट सस्ता हुआ है। तब से मूवी के प्रति लोगों का लगा काफी ज्यादा बढ़ गया है। वैसे लगाव् बढ़ना लाजमी है क्योंकि जब इतना सस्ता इंटरनेट मिलेगा। तो लगभग सभी लोग इंटरनेट का इस्तेमाल करना चाहेंगे। ऐसे में जब लोगो के पास इतना सस्ता इंटरनेट उपलब्ध है। तो स्वाभाविक बात है कि मूवीज देखना लोग पसंद करेंगे ही।

इंटरनेट पर बहुत सी ऐसी साइटें हैं। जहां से आप डायरेक्ट कोई भी मूवी चाहे वह Bollywood movie,Hollywood movie या फिर South movie कोई भी हो। उसे डाउनलोड कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे साइट के बारे में बताएंगे। जहां से आप कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। यहां पर हम आपको जिस साइट के बारे में बताने वाले हैं उसका नाम है – 9xmovies

आप 9xmovies से कोई भी मूवी चाहे वह बॉलीवुड, हॉलीवुड या साउथ की कोई भी मूवी हो। उसे डाउनलोड कर सकते हैं। इस साइट की एक और खास बात है कि आप यहां से कोई भी मूवी फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। यानी की फिल्म डाउनलोड करने का आपको कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

आइए अब आपको 9xमूवीज के बारे में विस्तार से बताते हैं। कि 9xmovies kya hai और कैसे 9xmovies वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

9xmovies kya hai

9xmovies एक ऐसी वेबसाइट है। जिस पर पायरेटेड कंटेन अपलोड किया जाता है। आप यहां से कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। यह वेबसाइट एक इलीगल है। यानी कि गैरकानूनी वेबसाइट है। यह वेबसाइट कानून का पालन नहीं करती है। इस साइट से आप कोई भी मूवी फ्री आफ कॉस्ट डाउनलोड कर सकते हैं। यानी कि मूवी डाउनलोड करने का आपको कोई पैसा नहीं देना होगा।

इस वेबसाइट पर आप सभी कैटेगरी के चाहे वह बॉलीवुड हॉलीवुड, साउथ, तमिल की कोई भी मूवी हो उसे आप फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

वैसे अगर देखा जाए तो आज के समय में वेब सीरीज का प्रचलन काफी बढ़ता जा रहा है। वेब सीरीज भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आप इस वेबसाइट पर अपने फेवरेट वेब सीरीज को भी डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर वेब सीरीज डाउनलोड करने की सुविधा दी गई है।

9xmovies – New Bollywood Movie, Hollywood Movie, South Movie Download

इस वेबसाइट पर आप अलग-अलग फॉर्मेट और अलग-अलग क्वालिटी के किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर 480p, 720p, 480p फुल एचडी हर तरह के मूवी उपलब्ध है। आप अपने स्वभाव अनुसार आपको जो भी क्वालिटी उचित लगे। उस साइज का मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। यह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप कौन सा मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं।

वैसे अगर देखा जाए तो आज के समय में 300mbmovies का बोलबाला ज्यादा है। लोगों द्वारा इस साइज के मूवी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। क्योंकि यह साइज भी कम है और इतनी साइज में ठीक-ठाक क्वालिटी की मूवी मिल जाती है। इसलिए इस साइज के मूवी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इस तरह के भी मूवी इस साइट पर उपलब्ध है। आप चाहे तो इस तरह के मूवी भी इस वेबसाइट से डाउनलोड करके इसका भरपूर आनंद ले सकते हैं।

9xमूवीज मूवी डाउनलोड करने वाली लोकप्रिय साइटों में से एक है। इस साइट के बड़ी संख्या में यूजर है। साथ में 9xमूवीज पर हर कैटेगरी की मूवी उपलब्ध है। आप अपने अनुसार किसी भी केटेगरी जो आपका पसंदीदा कैटेगरी हो। उसका कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

9xmovies South Movie Download

मैंने आपको पहले ही बताया कि 9xमूवीज एक गैरकानूनी वेबसाइट है। यहां पर पायरेटेड कंटेंट अपलोड किए जाते हैं। यहां से आप कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। 9Xमूवीज पर सभी कंटेंट पायरेटेड होते हैं। भारत सरकार ऐसे साइटों को बैन कर चुकी है। जिसपे पायरेट कंटेंट होते हैं। ऐसे साइटों पर मूवी अपलोड करना या डाउनलोड करना गैरकानूनी काम है।

ऐसे में पकड़े जाने पर आपको सजा तक हो सकती है और आपको जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। हमारी वेबसाइट Kuch To Sikho ऐसे साइटों से आपको दूर रहने की सलाह देती है। इस तरह के वेबसाइट का हम पूरी तरह से विरोध करते हैं। और आपको सलाह देते हैं कि आप ऐसे साइटों का इस्तेमाल ना करें। आपको बता दें हम किसी भी तरह से इस तरह के साइट को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं।

आइए अब आपको बताते हैं कि आप 9Xmovies से कोई भी मूवी कैसे डाउनलोड कर सकते हैं।

9xmovies New HD Movie Download

9Xमूवीज से कोई भी मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले 9xमूवीज के वेबसाइट पर आना होगा। यहां पर आपको अलग-अलग क्वालिटी के अलग अलग मूवी मिल जाएंगे। आप यहां से अपने अनुसार आपको जो भी क्वालिटी और जो भी मूवी अच्छी लगे उसे डाउनलोड कर सकते हैं।

आपको मैंने ऊपर बताया कि भारत में ऐसे साइट से कुछ भी डाउनलोड या अपलोड करना कानून के खिलाफ है। जहां पर पायरेट कंटेंट हो। ऐसी साइट भारत में हमेशा बैन की जाती है। सरकार की पूरी कोशिश होती है कि इस तरह के साइटों को बैन किया जा सके। लेकिन इस तरह के पायरेट कंटेंट वाले वेबसाइट को रोक पाना बहुत ही मुश्किल होता है। क्योंकि जैसे ही इस तरह के साइट को बैन किया जाता है। तुरंत यह साइट एक नया डोमेन यूआरएल के साथ नया वेबसाइट बना लेती हैं।

इस तरह के वेबसाइटों की पापुलैरिटी इतनी ज्यादा होती है कि इसके बारे में क्या कहा जाए। कई कई मिलियन विजिट हर महीने इस तरह के साइटों पर आते हैं। इसलिए यूजर और पापुलैरिटी ज्यादा होने के कारण ऐसी साइटों के डोमिन जब ब्लॉक किया जाता है। तब ये साइट एक नए डोमेन यूआरएल के साथ एक नई वेबसाइट बना लेते हैं।

इस तरह के वेबसाइट के डोमेन यूआरएल हमेशा बदलते रहते हैं। 9xमूवीज के न्यू डोमेन यूआरएल को जानने के लिए आप सोशल मीडिया का भी सहारा ले सकते हैं। सोशल मीडिया पर आप #9xmovies पर जाकर इसके न्यू डोमिन यूआरएल की जांच पड़ताल कर सकते हैं। वहां पर आपको इसके न्यू डोमेन यूआरएल के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

अगर आप चाहे तो इसके टेलीग्राम चैनल से भी जुड़ सकते हैं। जिससे आपको इस साइट के सभी अपडेट की सूचना और मूवी डाउनलोड करने का अवसर मिल जाएगा। नीचे मैं इसके टेलीग्राम चैनल का लिंक दे दूंगा। वहां से आप विजिट करके इसके टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। और इस वेबसाइट के सभी अपडेट पा सकते हैं।

9xmovies Telegram Channel

9xmovies – Bollywood movie, Hollywood movie, South movies Download

9Xmovies के New Domain URL

आपको ऊपर मैं कई बार बता चुका हूं। कि पायरेट कंटेंट वाली साइट भारत में हमेशा बैन की जाती है। पर यह साइट जैसे ही बैन होती है। तुरंत न्यू डोमिन यूआरएल के साथ न्यू साइट बना लेती हैं। क्योंकि ऐसे साइटों की पापुलैरिटी इतनी ज्यादा होती है कि कोई हिसाब ही नहीं है।

नीचे आपको 9Xmovies के जो पॉपुलर डोमेन यूआरएल है। उनके बारे में आपको बता देता हूं।

  • 9xmovies.in
  • 9xmovies.one
  • 9xmovies.pro
  • 9xmovies.info
  • 9xmovies.today
  • 9xmovies.press
  • 9xmovies.biz
  • 9xmovies.guru
  • 9xmovies.run
  • 9xmovies.proxy
  • 9xmoviesonline
  • 9xmovies.lol
  • 9xmovies.papa
  • 9xmovies.bid
  • 9xmovies.beer
  • 9xmovies.side
  • 9xmovies.fun
  • 9xmovies.ink
  • 9xmovies.link
  • 9xmovies.top
  • 9xmovies.asia
  • 9xmovies.best

9Xmovies के ऐसे बहुत से डोमेन यूआरएल है। यहां पर मैं आपको इसके जो लोकप्रिय यूआरएल है। उनके बारे में बताया हूं। आप इसके नए डोमेन यूआरएल को सोशल मीडिया पर #9xmovies से पता कर सकते हैं। या ज्यादा जानकारी के लिए आप चाहे तो उसकी टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर सकते हैं।

9Xmovies की खास बातें

नाइनक्समूवीज के बहुत से फिचर ऐसे हैं। जो कि इसको अन्य मूवी डाउनलोड करने वाले साइटों से अलग बनाते हैं। इस साइट पर आपको हर क्वालिटी के मूवी मिलते हैं। चाहे वह 360p, 480p, 720p या फिर 1080p हो। आप अपने अनुसार उचित क्वालिटी के किसी भी मूवी को यहां से डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके अलावा आपको इस वेबसाइट पर अलग-अलग कैटेगरी की भी मूवी मिल जाएगी। आप अपने पसंदीदा कैटेगरी को सेलेक्ट करके अपने मनचाहे मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा इस वेबसाइट की सबसे बड़ी खास बात है। कि आप यहां पर 300mb साइज में एक अच्छे प्रिंट की मूवी मिल जाती है। जो कि इसके यूजर को काफी ज्यादा पसंद आती है।

9xmovies South Movies Download

9Xmovies जैसे अन्य वेबसाइट

आपको बता दें 9Xमूवीस की तरह बहुत सी वेबसाइट ऐसे हैं जो इंटरनेट पर उपलब्ध है। जहां से आप कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। चाहे वह किसी भी कैटेगरी का हो। आपको मैं नीचे उन साइट के बारे में बता देता हूं।

  • 123movies
  • Tamilrockes
  • Khatrimaza
  • 7starhd
  • Tamilgundjmaza
  • World4free
  • Fmovies
  • Filmywap
  • Katmoviehd
  • Movierulz
  • Tamilyogi

यह थे। कुछ वेबसाइट जो 9Xमूवीज की तरह इंटरनेट पर उपलब्ध है। जहां से आप अपने मनपसंद मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

9xmovies Bollywood New Movies Download

क्या 9xmovies से मूवीज डाउनलोड करना सही है?

ऊपर मैं आपको कई बार बता चुका हूं कि यह एक ईलीगल साइट है। यह गैरकानूनी वेबसाइट है। जिस पर पायरेटेड कंटेंट अपलोड किए जाते हैं। भारत में यह सब डाउनलोड करना कानून के खिलाफ है। अगर आप पायरेटेड कंटेंट वाले वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड करते हैं। तो पकड़े जाने पर आपको इसकी सजा तक मिल सकती है। यहां तक कि आपको जुर्माना भी देना पड़ सकता है।

भारत सरकार ऐसे पायरेटेड कंटेंट वाली वेबसाइट को बैन करने की पूरी कोशिश करती है। क्योंकि इस तरह के वेबसाइट पर मूवीज उपलब्ध हो जाने के कारण फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान पहुंचता है। इसीलिए भारत सरकार पूरी कोशिश करती है। कि इस तरह के साइट को जितना हो सके बन्द किया जाये।

आइए अब आपको थोड़ी सी जानकारी पायरेट कंटेंट के बारे में दे देते हैं। कि आखिरकार यह Pirate कंटेंट होता क्या है।

Pirate Content Kya Hai

आपको बता दे पायरेट का मतलब हिंदी में डकैती करना होता है। डकैती का मतलब सभी को पता होगा। डकैती मतलब किसी चीज को चोरी चुपके लूटपाट करना। पायरेट वेबसाइट पर यही होता है चोरी चुपके मूवी को साइट पर अपलोड किया जाता है। अब आपको समझ में आ गया होगा कि पायरेट का मतलब क्या होता है।

ध्यान दे!

आपको बता दे। भारतीय कानून के अनुसार वर्जिनल कंटेंट की Piracy करना गैरकानूनी है। और हमारी वेबसाइट इस पायरेसी की पूरी तरह से विरोध करती है। हम आपको सलाह देते हैं। कि आप ऐसी साइटों से दूरी बनाए रखें। यह आर्टिकल आपको यह बताने के लिए लिखा गया है। कि 9xmovies से मूवी कैसे डाउनलोड करते हैं। आपको बता दें। हमारा उद्देश्य इस तरह के साइट को बढ़ावा देना नहीं है। हम बार-बार यही सलाह देते हैं। कि आप ऐसी साइटों का इस्तेमाल ना करें।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here